Love poetry

Pyar Na Dil Se Hota Hai,
Na Dimaag Se Hota Hai,
Yeh Pyar To Ittefaq Se Hota Hai,
Per Pyar Karke Pyar Hi Mile,
Ye Ittefaq Kisi – Kisi Ke Sath Hota Hain

Related Articles

Responses

+

New Report

Close