Love poetry

Badalna nahi aata humein mausam ki tarah,
Har ek mausam mein tera intezaar karte hain..
Na tum samjh sako
jise Kasam tumhari tumhe itna pyaar karte hain.

Related Articles

Responses

+

New Report

Close