Site icon Saavan

वो जो हमसे नाराज बैठे है (Poetry on Picture Contest)

वो जो हमसे नाराज बैठे है
नजरों को हमसे हरबार फ़ैर लेते है
लौट आती है सदाएं हमारी हर दफ़ा
क्यों जानकर हमारी जान लेते है

Exit mobile version