सावन- ऑनलाइन काव्य गोष्ठी

सावन विजयदशमी के पावन अवसर पर काव्य गोष्ठी का आयोजन कर रहा है, जिसकी अध्यक्षता प्रख्यात शायर व कवि डॉ0 कृष्ण कुमार ‘बेदिल’ करेंगे।
सावन पर उपस्थित कविजनों में से कोई अगर इस काव्य गोष्ठी में शरीक होना चाहता है तो आप गोष्ठी के संचालक डॉ0 सतीश चन्द्र पाण्डेय को 9536370020 पर संपर्क कर सकते हैं।

काव्य गोष्ठी

आयोजक – सावन (www.saavan.in)
तिथि – 25 अक्टूबर 2020
समय – अपराह्न 02 बजे से 4 बजे तक।

1- सभा अध्यक्ष – डॉ0 कृष्ण कुमार ‘बेदिल’, (भारत के प्रख्यात शायर व कवि), मेरठ, उत्तर प्रदेश।
2- मुख्य अतिथि – डॉ0 अजय रस्तोगी, अध्यक्ष, राष्ट्रीय कवि संगम, कुमाऊं मण्डल, उत्तराखंड।
3- संयोजक गूगल मीट – श्री राजू पाण्डेय, हिंदी – कुमाउँनी कवि एवं सॉफ्टवेयर इंजीनियर, यमुना विहार, दिल्ली।
4- संचालक – डॉ0 सतीश चन्द्र पाण्डेय (जे0आर0एफ0-नेट, पीएचडी, हिंदी कवि), चम्पावत, उत्तराखंड।

प्रमुख आमंत्रित कवि

1- डॉ0 कृष्ण कुमार ‘बेदिल'(भारत के प्रख्यात शायर व कवि), मेरठ, उत्तर प्रदेश।
2 – डॉ0 अजय रस्तोगी ‘अविरल’, (जाने-माने गजलकार व कवि), लोहाघाट, चम्पावत, उत्तराखंड।
3- श्री राजू पाण्डेय, हिंदी व कुमाउँनी कवि, यमुना विहार, दिल्ली।
4- डॉ0 धर्मपाल साहिल (सेवानिवृत्त प्रिंसिपल), प्रख्यात कवि, कहानीकार, उपन्यासकार, होशियारपुर , पंजाब।
5- श्री हिमांशु जोशी, कवि, छतार, चम्पावत, उत्तराखंड। (तीन काव्य संकलन प्रकाशित)
6- श्री पवन पाण्डेय, कवि, हल्द्वानी नैनीताल।
7- श्रीमती चंदा डांगी, प्रख्यात कवि, चित्तौड़गढ़, राजस्थान।
8- श्री जीवन बगौली, कवि एवं गजलकार, लोहाघाट, चम्पावत, उत्तराखंड।
9- पूर्णिमा शर्मा, दर्जनों साहित्यिक पुरस्कार प्राप्त कवि, अजमेर, राजस्थान।
10- कार्यक्रम संचालक डॉ0 सतीश चंद्र पाण्डेय, सावन के कवि।

Note: काव्य गोष्ठी में सम्मिलित कविजनों को सावन की तरफ़ से डिजिटल सर्टिफिकेट्स प्रदान किया जायेगा।

Responses

  1. सावन शब्द ही लाजवाब है और फिर साहित्य में उसका श्रंगार तो कहना ही क्या ऐसी काव्य प्रतियोगिता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद

    1. पाण्डे जी यदि आप भी इस ऑनलाइन काव्य गोष्ठी में कविता पढ़ना चाहते हैं तो 9536370020 में व्हाट्सप कर अपनी सहमति और कविता का शीर्षक भेज सकते हैं

New Report

Close