Site icon Saavan

Love poetry shayari

कभी किसी के सामने वफ़ा का नाम मत लेना !
कभी.. किसी के सामने वफ़ा का नाम मत लेना !
मेरे यार… बदनाम हो जाओगे !
ये मोहब्बत की बिमारी
ये… मोहब्बत की बिमारी है ही कुछ एसी
कि तुम ला..ख छुपाओगे..
मगर सरेआम हो जाओगे !! :- सोमू सोमनाथ आचार्य

Exit mobile version