Love poetry shayari

कभी किसी के सामने वफ़ा का नाम मत लेना !
कभी.. किसी के सामने वफ़ा का नाम मत लेना !
मेरे यार… बदनाम हो जाओगे !
ये मोहब्बत की बिमारी
ये… मोहब्बत की बिमारी है ही कुछ एसी
कि तुम ला..ख छुपाओगे..
मगर सरेआम हो जाओगे !! :- सोमू सोमनाथ आचार्य

Related Articles

दुर्योधन कब मिट पाया:भाग-34

जो तुम चिर प्रतीक्षित  सहचर  मैं ये ज्ञात कराता हूँ, हर्ष  तुम्हे  होगा  निश्चय  ही प्रियकर  बात बताता हूँ। तुमसे  पहले तेरे शत्रु का शीश विच्छेदन कर धड़ से, कटे मुंड अर्पित करता…

**—–Love—–**

  Love…..Love…..Love….. Strange, Astonished & Powerful Love…..Love…..Love….. Beautiful, Attractive & charming Love…..Love…..Love….. Good, Fair & Excellent Love…..Love…..Love….. Change, Value & Nature Love…..Love…..Love….. Precious, Useful &…

Responses

+

New Report

Close