my poem

Ashankit bhaviysya-title

Sapno ke shahar mai sobhamayi drishya

usme duba ek ashankit bhaviysa

adhuri umeed liye ji rahe hain

pata nahi kyun sab sah rahe hain

ki thi ujwal bhaviyshya ka kamna

par yahan kiya sacchai ka samna

jarjar karta is sharir ko

yeh ashankit bhaviyshya

girkar sambhalun bhi toh kitna

khsin hota mera utsah har bar

tute ,bikhre sapne barbar

yeh bhi toh sach hai asahay

ko ishwar ka sahara hai

par mere antarman ka dukh gahra hai

ab toh bas ek hi hai aas

bas prabhuji par hai ab biswas

mana maine ab antarman ko

majbut karna hai..

is ashankit bhavishya se ab

nahi muje darna hai…..

Related Articles

Responses

+

New Report

Close