Poem

Kar hausla buland itna ki koi na soch sake…

Chal aisi rah par jha koi na pahoch sake ..

Jeetna hai tujhe ye thaan le…

Kar le koi kitni bhi koshish tujhe na gira sake….

Ye zindagi ki daud hai tujhe chalna padega…

Gir gir kaar sambhalna padega…

Rokne se bhi na ruke tu aisi chaal chal…

Pahochna hai apni manzil par ye dimag mai thaan kar …..

Kar dikha kuch aisa jo ho sabki soch ke pare ……

Kar hausla buland itna ki koi na soch ……

Related Articles

Responses

+

New Report

Close