ЁЯЩИЁЯЩИрдиреАрдВрдж ЁЯЩЙЁЯЩИ

ЁЯдФЁЯдФрд╣реИрд░рдд рдореЗрдВ рд╣реВрдБ рдХреБрдЫ рд╕рдордЭ рдЖрддрд╛ рдирд╣реАрдВ
рдиреАрдВрдж рддреЛ рдореЗрд░реА рд╣реИ рдкрд░ рдЦреНрд╡рд╝рд╛рдм рдЖрдкрдХреЗ ЁЯЩИЁЯЩИ

Related Articles

рдкреНрдпрд╛рд░ рдЕрдВрдзрд╛ рд╣реЛрддрд╛ рд╣реИ (Love Is Blind) рд╕рддреНрдп рдкрд░ рдЖрдзрд╛рд░рд┐рдд Full Story

рд╡рдХреНрд░рддреБрдгреНрдб рдорд╣рд╛рдХрд╛рдп рд╕реВрд░реНрдпрдХреЛрдЯрд┐ рд╕рдордкреНрд░рднред рдирд┐рд░реНрд╡рд┐рдШреНрдирдВ рдХреБрд░реБ рдореЗ рджреЗрд╡ рд╕рд░реНрд╡рдХрд╛рд░реНрдпреЗрд╖реБ рд╕рд░реНрд╡рджрд╛рее Anu Mehta’s Dairy About me рдкрд░рд┐рдЪрдп (Introduction) рдирдорд╕реНтАНрдХрд╛рд░ рджреЛрд╕реНтАНрддреЛ, рдореЗрд░рд╛ рдирд╛рдо рдЕрдиреБ рдореЗрд╣рддрд╛ рд╣реИред рдореИрдВ…

рджреБрд░реНрдпреЛрдзрди рдХрдм рдорд┐рдЯ рдкрд╛рдпрд╛:рднрд╛рдЧ-34

рдЬреЛ рддреБрдо рдЪрд┐рд░ рдкреНрд░рддреАрдХреНрд╖рд┐рдд┬а┬ард╕рд╣рдЪрд░┬а┬ардореИрдВ рдпреЗ рдЬреНрдЮрд╛рдд рдХрд░рд╛рддрд╛ рд╣реВрдБ, рд╣рд░реНрд╖┬а┬арддреБрдореНрд╣реЗ┬а┬ард╣реЛрдЧрд╛┬а┬ардирд┐рд╢реНрдЪрдп┬а┬ард╣реА рдкреНрд░рд┐рдпрдХрд░┬а┬ардмрд╛рдд рдмрддрд╛рддрд╛ рд╣реВрдБред рддреБрдорд╕реЗ┬а┬ардкрд╣рд▓реЗ рддреЗрд░реЗ рд╢рддреНрд░реБ рдХрд╛ рд╢реАрд╢ рд╡рд┐рдЪреНрдЫреЗрджрди рдХрд░ рдзреЬ рд╕реЗ, рдХрдЯреЗ рдореБрдВрдб рдЕрд░реНрдкрд┐рдд рдХрд░рддрд╛…

рд╢рд╛рдпрд░реА рд╕рдВрдЧреНрд░рд╣ рднрд╛рдЧ 2 редред

рд╣рдордиреЗ рд╡рд╣реАрдВ рд▓рд┐рдЦрд╛, рдЬреЛ рд╣рдордиреЗ рджреЗрдЦрд╛, рд╕рдордЭрд╛, рдЬрд╛рдирд╛, рд╣рдордкреЗ рдмреАрддрд╛ редред рд╢рд╛рдпрд░ рд╡рд┐рдХрд╛рд╕ рдХреБрдорд╛рд░ 1. рдЦрд╛рдореЛрд╢ рдереЗ, рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╣реИрдВ рдФрд░ рдЦрд╛рдореЛрд╢ рд╣реА рд░рд╣реЗрдВрдЧреЗ рддреЗрд░реА рдЬрд╣рд╛рдВ…

рджреЛрд╕реНрддреА рд╕реЗ рдЬреНрдпрд╛рджрд╛

hello friends, рдХрд╣рдиреЗ рдХреЛ рддреЛ рдкреНрд░рддрд┐рд▓рд┐рдкрд┐ рдкрд░ рдпреЗ рджреВрд╕рд░реА рдХрд╣рд╛рдиреА рд╣реИ рдореЗрд░реА рд▓реЗрдХрд┐рди рд╕рд╣реА рдорд╛рдпрдиреЛ рдореЗ рдпреЗ рдореЗрд░реА рдкрд╣рд▓реА рдХрд╣рд╛рдиреА рд╣реИ рдХреНрдпреЛрдХрд┐ рдпреЗ рдореЗрд░реЗ рджрд┐рд▓…

рд╡рдВрджреЗрдорд╛рддрд░рдореН рдЧрд╛рддрд╛ рд╣реВрдБ

рдирд╛рд░реЛрдВ рдореЗрдВ рдЧрд╛рддреЗ рд░рд╣рдиреЗ рд╕реЗ рдХреЛрдИ рд░рд╛рд╖реНрдЯреНрд░рд╡рд╛рджреА рдирд╣реАрдВ рдмрди рд╕рдХрддрд╛ред рдЖрдЬрд╛рджреА рдЖрдЬрд╛рджреА рдЪрд┐рд▓реНрд▓рд╛рдиреЗ рд╕реЗ рдХреЛрдИ рдЧрд╛рдВрдзреА рдирд╣реАрдВ рдмрди рд╕рдХрддрд╛ред рднрдЧрдд рд╕рд┐рдВрд╣ рдмрдирдирд╛ рд╣реИ рддреЛ рддреБрдордХреЛ…

Responses

+

New Report

Close