सुनहरे पल

“मैं ये पल बार -2 लेना चाहती हूं और जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए सभी को “धन्यवाद” कहना चाहती हूं। यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है कि आपने अपना सारा समय अपने व्यस्त जीवन से निकालकर मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, और मैं आप सभी को अपने दोस्त के रूप में पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं।”
कल मेरा जन्मदिन था बहुत खास महसूस हो रहा था। Neha mam, Anjali , Negi or kirti Mam ने मेरे इस दिन को बहुत खास बनाया।
मै उनका दिल से शुक्रिया कहना चाहती हूँ।
Thank you so much & love you
सारे नियमों का पालन करते हुए (20 May 2021) मेरे ऑफिस में मेरा जन्मदिन celebrate किया गया, मैंने इस खास मौके पर दो रंग की मैरून और नीले रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी थी। हाथों में रंग- बिरंगी चूड़ियां मुझे खुद पे बहुत सुन्दर लग रही थी।
COVID-19 वजह से केक नहीं काटा, पर सब से बहुत प्यार और बधाई मिला,
Anjali ने happy birthday to you का गाना पूरा गाया और Worker’s द्वारा गीत गाया।
Neha Mam ने मेरे केविन में बर्थडे का पोस्टर लगवाया था और Negi Happy birthday to you का गाना भी गाए, मुझे बहुत अच्छा लग रहा था।
मुझे बहुत सारी Chocolate dairy milk & Five star, kitkat आदि मिली।
मैं भी आज एक कविता लिखी,
मैंने अपने जन्मदिन पे जितना भी आनंद मिला/किया वो पूरी कविता में लिख डाला।
कुछ घंटों के बाद सब कुछ Normal हो गया,
यही जिंदगी है दोस्तों,
कभी खुशी आई, तो कभी गम गया,
कभी गम आया तो खुशी गई,
लेकिन मैंने जिंदगी को नए तरीके से जीने को ठान लिया।
मेरे जन्मदिन के अवसर पर Neha Mam, Anjali , Negi or kirti Mam 20 May 2021 दोपहर के समय छोटा सा सामूहिक खाने पीने का आयोजन किया गया। “मेरा जन्मदिन मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मुझे उपहार नहीं मिले, बल्कि इसलिए कि मुझे मेरे प्यारे दोस्तों का प्यार मिल सकता है। मैं इस दिन आपके स्नेह को गिनने में सक्षम होने के लिए बहुत खुश हूं कि मुझे यह याद दिलाने के लिए कि जीवन के एक और साल को पूरा करने से ज्यादा मैं अविश्वसनीय दोस्तों का एक और साल पूरा कर रहा हूं। धन्यवाद।”
Many thanks to all of you for making me feel special on my birthday 
Thank You So much Once Again  /Thanks for heart touching birthday wishes.”

Related Articles

प्यार अंधा होता है (Love Is Blind) सत्य पर आधारित Full Story

वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा॥ Anu Mehta’s Dairy About me परिचय (Introduction) नमस्‍कार दोस्‍तो, मेरा नाम अनु मेहता है। मैं…

दुर्योधन कब मिट पाया:भाग-34

जो तुम चिर प्रतीक्षित  सहचर  मैं ये ज्ञात कराता हूँ, हर्ष  तुम्हे  होगा  निश्चय  ही प्रियकर  बात बताता हूँ। तुमसे  पहले तेरे शत्रु का शीश विच्छेदन कर धड़ से, कटे मुंड अर्पित करता…

Happy Birthday to You Mam

सब की ज़िन्दगी मे कोई ना कोई इंसान ऐसा होता है जो सब से खास, सब से प्यारा होता है। चाहे वो मम्मी या पापा,…

Responses

+

New Report

Close