सावन पर सत्यापित बैज के लिये अनुरोध करें|

सावन की प्रोफ़ाइल पृष्ठ या खाते (अकाउंट) के नाम के आगे सत्यापित बैज (Green Tick)  दिखाई देता है। इसका मतलब है कि सावन ने पुष्टि की है कि एक खाता कवि या संगठन की प्रामाणिक उपस्थिति है।

सत्यापित बैज के लिए आवेदन करने की क्या आवश्यकताएं हैं?

सत्यापित बैज निर्धारित करने के लिए सावन खातों का मूल्यांकन करते समय हम कई कारकों को देखता हैं और देखता है कि कौन से खाते सत्यापन मानदंडों को पूरा करते हैं।

सावन की सेवा की शर्तों का पालन करने के अलावा, आपका खाता इन मानदंडों के अनुसार भी होना चाहिए:

प्रामाणिक : आपका खाता किसी वास्तविक व्यक्ति, पंजीकृत व्यवसाय या संस्था का प्रतिनिधित्व करना चाहिए।

पूर्ण : आपका खाता सक्रिय होना चाहिए और इसमें परिचय अनुभाग, प्रोफ़ाइल फ़ोटो और कम से कम 10 कवितायें होनी चाहिए।

नोट: ध्यान रखें कि यदि आप सत्यापन प्रक्रिया के दौरान गलत या भ्रामक जानकारी प्रदान करते हैं, तो हम आपके सत्यापित बैज को हटा देंगे और आपके खाते को हटाने के लिए अतिरिक्त कार्रवाई कर सकते हैं।

यदि आपका खाता सत्यापित बैज के मानदंड को पूरा नहीं करता है, तो लोगों को यह प्रमाणित करने के अन्य तरीके हैं। उदाहरण के लिए, आप इसे आधिकारिक वेबसाइट, फ़ेसबुक अकाउंट, इंस्टाग्राम प्रोफाइल या ट्विटर अकाउंट से लिंक कर सकते हैं।

मैं एक सत्यापित बैज का अनुरोध कैसे करूं?

आप हमें connect@saavan.in पर ईमेल या +91 91168 00406 पर व्हाट्सएप कर अपनी ऐप्लिकेशन सबमिट कर सकते हैं ।

यदि आपका खाता कवि का प्रतिनिधित्व करता है, तो आपको मान्य करने के लिए आपकी आधिकारिक सरकार द्वारा जारी फोटो पहचान पत्र (उदाहरण: पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, राष्ट्रीय पहचान पत्र) की एक प्रति की आवश्यकता होगी।

यदि आपका खाता किसी संगठन का प्रतिनिधित्व करता है, तो आपको फोन या उपयोगिता बिल की एक प्रति, गठन का प्रमाण पत्र की आवश्यकता होगी।

आप ऐप्लिकेशन की ईमेल मे उपरोक्त पहचान/प्रमाण पत्र भेजें| हम उनकी समीक्षा करने के बाद आपको सूचना भेज देंगे|

New Report

Close