saavan ne poetry ko wo mukaam diya

soch liya tha humne ab haar Gaye hai hum,
kyunki Kisi ne na kbhi humari khwaaishon ko pyaar bharaa ik andaaz Diya…
lekin yahan ki duniya ko jaana, Tb pta chla…
Saavan ne poetry ko wo mukaam Diya…
meri wishes ko sakaar krne k liye…
mujhe ikk asmaan Diya..

Related Articles

Responses

+

New Report

Close